अनुप्रिया पटेल ने यूपी चुनाव में बड़ी जीत के पीछे बताई बड़ी वजह

लखनऊ (मानवीय सोच) अपना दल (सोनेलाल) को विधानसभा चुनाव में मिली बड़ी सफलता का जश्न शुक्रवार को माल एवेन्यू स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय में मनाया गया। नवनिर्वाचित विधायकों के साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता इस जश्न का हिस्सा बने। इस दौरान दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने बड़ी जीत वजह बताई। अनुप्रिया ने  कहा कि एनडीए को मिली यह सफलता गरीब कल्याण, सामाजिक न्याय व विकास का कॉकटेल है।

मीडिया से बातचीत में अनुप्रिया ने कहा कि प्रदेश की जनता ने अपना दल (एस) और भाजपा को पूरे पांच साल जांचने परखने के बाद यह जनादेश दिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम इस बहुमत के पीछे है।

अद (एस) का अगला लक्ष्य 2024 लोकसभा की तैयारी

इस बड़ी सफलता पर अनुप्रिया ने कहा कि साझा प्रयास से यह साझी और जबर्दस्त सफलता हासिल हुई है। उनका दल अब जनता की सेवा करते हुए पार्टी संगठन का और विस्तार करने में जुटेगा। अगला लक्ष्य 2024 को ध्यान में रखते हुए संगठन की गतिविधियों को तेज करना है। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के मुद्दों पर उनकी पार्टी लगातार उठाती रही है। जिसके नतीजे भी सामने आए हैं।

सीएम से मिलीं, नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत किया

पार्टी कार्यालय में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने बड़ी सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत करते हुए कहा कि वह जनता के बीच रहते हुए पार्टी संगठन को बढ़ाने का काम करें। इस मौके पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल, प्रदेश अध्यक्ष जमुना प्रसाद सरोज, राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी, राजेश पटेल, राजेश श्रीवास्तव, बलिराम जी, केके पटेल आदि उपस्थित थे। वहीं सुबह अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुनाव में मिली इस बड़ी सफलता के लिए बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.