आईपीएल 2021 में डेब्यू करेंगे अर्जुन तेंदुलकर? MI ने शेयर किया सचिन के बेटे का खतरनाक वीडियो!

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। वह आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े हुए हैं, ऐसे में उम्मीद है कि वह इस बार मैदान पर खेलते नजर आएंगे।

मैदान पर अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन

अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के 6 फीट 8 इंच लंबे 21 वर्षीय मार्को जेन्सेन के साथ अभ्यास कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह इस सत्र में यॉर्कर गेंद फेंकने के साथ-साथ स्टंप्स पर हिट करने का अभ्यास कर रहे हैं।

जिस तरह से अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं वह शानदार है। वह दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज से बेहतर गेंदबाजी कर रहे थे। उनकी सभी गेंदें एक ही लेंथ पर जा रही थीं। उन्होंने एक के बाद एक यॉर्कर डालकर सबको चौंका दिया। अर्जुन की सारी यॉर्कर निशाने पर थी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे जसप्रीत बुमराह या लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कर रहे हों।

आईपीएल में डेब्यू करेंगे अर्जुन

इस बार आईपीएल नीलामी में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने बेस प्राइस में खरीदा। पहले सीजन में उन्हें मौका नहीं मिला था, लेकिन जिस शानदार फॉर्म में वह नजर आ रहे हैं, उससे लगता है कि इस बार वह आईपीएल में डेब्यू करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में अपने दमदार गेंदबाजी आक्रमण की वजह से मुंबई इंडियंस इस समय अंक तालिका में चौथे नंबर पर है।

आईपीएल 2021 में मुंबई

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के अपने पहले सीजन में 7 मैच खेले हैं, जिसमें से उसने 4 मैच जीते हैं जबकि उसे 3 में हार का सामना करना पड़ा है और वह 8 अंकों के साथ मुंबई अंक तालिका में चौथे नंबर पर है।

 

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.