आमिर खान की लाडली इरा खान एक बार फिर हुई रोमांटिक, ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखर पर बरसा ढेर सारा प्यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं। इतना ही नहीं आयरा कई बार अपने बॉयफ्रेंड नुपर शिखर के साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। आयरा एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर पर प्यार बरसाती नजर आ रही है।

प्यार दिखाने में आयरा अव्वल

नूपुर और आयरा कुछ महीनों से रिलेशनशिप में हैं और जब से आयरा ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है, वह हर दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आती हैं। हाल ही में नुपुर शिखर ने आयरा खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों क्यूट पोज देते नजर आ रहे हैं.

नूपुर ने शेयर की रोमांटिक फोटो

नूपुर शिखर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ आयरा नजर आ रही हैं. नूपुर जहां पेट के बल लेटी हैं वहीं आयरा भी पीठ के बल लेटी हुई नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे की आंखों में प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो वाली तस्वीर को शेयर करने के बाद आयरा ने कमेंट बॉक्स में अपने प्यार का इजहार किया.

नूपुर क्या करती है?

आपको बता दें, आयरा खान ने इसी साल वैलेंटाइन्स डे पर नुपुर शिखर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। नुपुर शिखर फिटनेसिज्म की संस्थापक, फिटनेस विशेषज्ञ और सलाहकार हैं। वह आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं। उन्होंने आयरा खान को ट्रेनिंग भी दी है। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं.

आयरा का सपना

आयरा खान की बात करें तो वह किसी अन्य स्टार किड की तरह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं, लेकिन उनका सपना एक सफल फिल्म निर्देशक बनने का है। आयरा ने अब तक कई नाटकों का निर्देशन किया है। हाल ही में उन्होंने एक नाटक का निर्देशन किया है। जिसमें युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अहम भूमिका निभाई थी।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.