इस भारतीय क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं को बल्ले से दिया जवाब, टी20 वर्ल्ड कप में मौका न देकर गलती की!

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने हंगामा किया। साथ ही उन्होंने अपने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया जो लगातार उनकी बल्लेबाजी और फॉर्म पर सवाल उठा रहे थे।

मयंक ने दुबई में किया हंगामा

मयंक अग्रवाल ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तहलका मचा दिया। उनकी पारी ने पंजाब किंग्स को शानदार शुरुआत दी, भले ही उनकी टीम 2 रन से मैच हार गई लेकिन मयंक की खूब तारीफ हुई।

मयंक का शानदार अर्धशतक

पंजाब किंग्स की ओर से ओपनिंग करते हुए मयंक अग्रवाल ने 43 गेंदों में 67 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इतना ही नहीं उन्होंने केएल राहुल के साथ 120 रन की पार्टनरशिप की।

वर्ल्ड कप से काटा मयंक का पत्ता

8 सितंबर को जब आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो मयंक अग्रवाल को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गई. गौरतलब है कि यूएई की जिस पिच पर मयंक ने धमाल मचाया है, उसे आईसीसी टूर्नामेंट से बदला जाए।

चयनकर्ताओं ने गलती की?

मयंक अग्रवाल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. मयंक ने अपने प्रदर्शन से बताया कि चयनकर्ताओं ने उन्हें मौका न देकर बड़ी गलती की है. रोहित शर्मा और केएल राहुल की वजह से उनका कार्ड आईसीसी टूर्नामेंट से कट गया।

 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

स्टैंड बाय: श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर

कोच: रवि शास्त्री।

उपदेशक: म स धोनी।

 

zeenews.india.com
Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.