एसिड अटैक से बाल-बाल बचीं पायल घोष? हाथ में रॉड लगने से घायल

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आईं अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है कि जब वह मुंबई में दवाएं खरीदकर घर लौट रही थीं तो कुछ नकाबपोश लोगों ने उन पर हमला किया। था। पायल घोष ने बताया कि जब वह अपनी कार में जा रही थीं तो कुछ लोगों ने उन पर रॉड से हमला किया और उनके हाथ में बोतल थी.

हमलावर लाए थे तेजाब
पायल घोष ने कहा कि उन्हें शक था कि उस बोतल में तेजाब है। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि वह हमले में बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई। पायल घोष ने कहा है कि वह इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराएंगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पायल घोष इस घटना के बारे में बताती नजर आ रही हैं.

पायल घोष दवाई लेने गई थी
वीडियो में पायल बता रही हैं कि मैं पायल घोष हूं और कल मैं कुछ दवाएं लेने गई थी। जब मैं अपने ड्राइवर की सीट पर बैठने की कोशिश कर रहा था, तभी कुछ लोग आ गए और मुझ पर हमला करने की कोशिश करने लगे। उसके हाथ में एक बोतल थी। मुझे नहीं पता कि उस बोतल में क्या था। मुझे उस बोतल में एसिड या कुछ और होने का संदेह है।

हाथ में रॉड लगने से घायल
पायल घोष ने वीडियो में बताया, ‘उसने मुझे रॉड से मारने की भी कोशिश की और मैंने भागने की कोशिश की और चिल्लाया, इसलिए रॉड मेरे बाएं हाथ पर गिर गई और मैं घायल हो गई।’ एक इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दावा किया है कि वह इन दिनों समस्या के कारण सो नहीं पा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.