क्या विराट कोहली की RCB जीत पाएगी अपना पहला IPL? घातक रूप में उनका सबसे बड़ा मैच विजेता

दुबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विस्फोटक दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही विरोधी टीमों को डराना शुरू कर दिया है। ऐसा लगता है कि डिविलियर्स 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने टीम के पहले इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच में शतक बनाया है।

डिविलियर्स ने बल्ले से लिया तूफान

आरसीबी ने इंट्रा स्क्वाड अभ्यास मैच का आयोजन किया जिसमें आरसीबी-ए और आरसीबी-बी टीमों की कप्तानी क्रमशः हर्षल पटेल और देवदत्त पडिकल ने की। आरसीबी-ए की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ए टीम ने 46 गेंदों पर सात चौकों और 10 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए और मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 43 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 212 रन बनाए।

जवाब में आरसीबी-बी की टीम ने केएस भरत के 95 रन और पडिकल की 21 गेंदों पर 36 रन की मदद से सात विकेट से मैच जीत लिया।

डिविलियर्स पूरी तरह तैयार हैं

डिविलियर्स ने कहा, ‘जब हम यहां आए और बस से उतरे तो मुझे लगा कि दिन के बीच में क्रिकेट खेलना अजीब है। मैंने क्रीज पर अपने साथी से कहा कि अब काफी बेहतर है और पिच सपाट है। हम यहां मौज-मस्ती कर सकते हैं और हमने जितने रन बनाए, उससे हम संतुष्ट हैं। मैं रन बनाकर खुश था।

आरसीबी पहला मैच 20 सितंबर को खेलेगी

आरसीबी के कोच और क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने कहा, ‘यह बहुत अच्छा मैच था। कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों शीर्ष क्रम ने शानदार खेल दिखाया। तथ्य यह है कि हमें आखिरकार उसमें दबाव देखने को मिला, जो मैं देखना चाहता था। आरसीबी अपने अभियान की शुरुआत आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में 20 सितंबर को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से करेगी।

 

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.