दोस्त के साथ घूमने निकली एक्ट्रेस, हुई भयानक त्रासदी का शिकार

नई दिल्ली: ‘दिल दिया गल्लां’ और ‘हाई एंड यारियां’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मराठी अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है। ईश्वरी देशपांडे के साथ उनके दोस्त शुभम डेगे की भी जान चली गई है। जानकारी के मुताबिक, ईश्वरी देशपांडे अपनी सहेली के साथ बागा-कलंगुट रोड पर जा रही थीं, तभी सोमवार को हादसा हो गया.

कार के दरवाजे बंद थे
25 वर्षीय अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे के करियर ने अभी धीरे-धीरे रफ्तार पकड़नी शुरू की थी। जानकारी के मुताबिक, दोनों दोस्त एक ही कार में सफर कर रहे थे, तभी उनकी कार नदी में गिर गई. चूंकि वाहन बीच में बंद था, इसलिए दोनों वाहन से बाहर निकलने में असफल रहे। धीरे-धीरे कार पानी में डूब गई और इसी वजह से दोनों की डूबने से मौत हो गई.

क्या शादी जल्द होने वाली थी?
जहां हादसा हुआ वह जगह अपूर्वा गांव के पास है। ईश्वरी देशपांडे और शुभम दोनों अच्छे दोस्त थे और 15 सितंबर को गोवा गए थे। दोनों बचपन के दोस्त थे और खबरों के मुताबिक जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे. ईश्वरी देशपांडे ने एक मराठी और एक हिंदी फिल्म में काम किया था लेकिन उनकी दोनों फिल्में अभी तक रिलीज नहीं हुई हैं।

चालक ने नियंत्रण खो दिया
ज़ी न्यूज़ की अंग्रेजी वेबसाइट ने द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के हवाले से कहा, ‘दुर्घटना इसलिए हुई क्योंकि ड्राइवर ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया था। कार अपनी गली को छोड़कर दूसरी गली में चली गई और फिर गली को पार कर नदी में गिरने से पहले अपनी गली में वापस आ गई। 7 बजे फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.