प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस बने माता-पिता

मुंबई (मानवीय सोच): बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय का जलवा ​बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके सिंगर पति निक जोनस ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है, जिसने उनके लाखों प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है। जी हां! कपल ने सरोगेसी के जरिए पैरेंटहुड जर्नी की शुरुआत की है।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 22 जनवरी को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट के जरिए अपने माता-पिता बनने की जानकारी दी है। इस खबर ने कपल के प्रशंसकों को खुश कर दिया है, जो काफी दिनों से उनके पैरेंट्स बनने की प्रतीक्षा कर रहे थे। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस माता-पिता बनने के सफर को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि, उन्हें बेटा हुआ है या बेटी।

कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर किया, जिससे पता चला है कि, उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है। दोनों ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए प्राइवेसी भी मांगी है। इस पोस्ट में कपल ने लिखा है कि हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि, हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है। इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं। सभी का धन्यवाद।’

बता दें कि साल 2018 में प्रियंका और निक ने उम्मेद भवन पैलेस में अपने-अपने धर्म के मुताबिक दो रीति-रिवाजों के अनुसार शादी रचाई थी। प्रियंका, अपने पति निक से उम्र में करीब 10 साल बड़ी हैं। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस अपने पति निक के साथ अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एंजॉय कर रही हैं। और अब कपल ने शादी के करीब तीन साल बाद कपल सरोगेसी के जरिए अपने पैरेंटहुड जर्नी की शुरुआत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.