बिग बॉस OTT: मिलिंद गाबा ने गुस्से में खोला सिंगर का राज, कहा- ‘नेहा भसीन सोते समय अंडरगारमेंट नहीं पहनती’

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ में प्यार का मौसम जवान होता जा रहा है। लेकिन बीच-बीच में कुछ झगड़े भी होने लगते हैं। हाल ही में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल ने अपने कनेक्शन बदले और एक-दूसरे से अपना कनेक्शन बनाया। लेकिन कनेक्शन टूटने के बाद मिलिंद और नेहा के बीच लड़ाई थोड़ी और तेज होने लगी है.

नेहा और प्रतीक ने छोड़ दिया था नाता

बीते दिनों चार कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह-प्रतीक सहजपाल और मिलिंद गाबा-नेहा भसीन की जोड़ी का रिश्ता टूट चुका है. इन कंटेस्टेंट्स ने आपस में अपने कनेक्शन एक्सचेंज कर लिए हैं। जिसके बाद चारों के बीच समीकरण भी पूरी तरह से बदल गया है। अब ये चारों एक दूसरे को टारगेट करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच मिलिंद गाबा ने नेहा भसीन को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसके बाद सभी हैरान रह गए हैं।

नेहा ने मिलिंद को कहे अपशब्द

मिलिंद गाबा के चौंकाने वाले खुलासे के बाद नेहा भसीन जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, हाल ही में नेहा भसीन और मिलिंद गाबा के बीच जमकर बहस हो रही थी. इस बीच नेहा मिलिंद को लेकर अपनी बातों पर काबू नहीं रख पाई और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अब दर्शक उन्हें घर से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेहा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

मिलिंद ने भी खोला नेहा का राज

इस पर मिलिंद गाबा ने भी सिंगर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि नेहा ने उनसे कहा कि वह बेडरूम एरिया में अंडरगारमेंट नहीं पहनती हैं और इससे मिलिंद भी असहज हो गए. मिलिंद के खुलासे के बाद नेहा सफाई देती हैं और कहती हैं कि उन्होंने यह सब मजाक में कहा था। उन्हें असहज होने की जरूरत नहीं है। इस पर प्रतीक नेहा और अक्षरा का और मूज जट्टाना मिलिंद का साथ देते हैं।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.