भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ के साथ खेसारी लाल यादव का रोमांस, स्टेज पर दिखाया सुपर बोल्ड डांस

नई दिल्ली: भोजपुरी गानों की फैन फॉलोइंग अब सिर्फ बिहार या उसके आसपास के इलाकों में ही नहीं है. पूरे देश में लोग नए भोजपुरी गाने और नवीनतम भोजपुरी फिल्मों की प्रतीक्षा करते हैं। भोजपुरी सितारे भी लगातार सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहते हैं। इसी क्रम में अपना नया गाना रिलीज करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने धमाल मचा दिया है.

केतना रेट पे फुलैना नौटंकी
खेसारी लाल यादव का ये नया भोजपुरी गाना इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है. गाने का टाइटल है ‘केतना दर पे फुलेना नौटंकी’ और इसमें खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ के साथ बोल्ड डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं.

खेसारी और संभावना का बोल्ड डांस
इस गाने में खेसारी लाल यादव और बोल्ड एक्ट्रेस संभावना सेठ की जोड़ी बेहद कूल लग रही है. क्योंकि यह गाना फिल्म ‘बाप जी’ के लिए स्टेज पर परफॉर्म किया गया है तो खेसारी और संभावना सेठ की एनर्जी भी देखने लायक है. इसके अलावा दोनों की कातिलाना अदाएं भी दर्शकों का दिल जीत रही हैं.

मंच पर दिखाए रोमांटिक मूव्स
कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने फैन्स से बात करना शुरू कर दिया है. खेसारी और संभावना सेठ के हॉट रोमांस से भरे इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इतने कम समय में गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने को खेसारी लाल यादव, ओम झा और खुशबू तिवारी ने गाया है और बोल यादव राज ने लिखे हैं।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.