मैनेजमेंट की नाराजगी के बाद अमिताभ बच्चन डिलीट किया सचिन से जुड़ा गलत वीडियो

मुंबई (मानविया सोच): पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लेकर एक गलत वीडियो ट्वीट करने के बाद ‘बिग बी’ यानि अमिताभ बच्चन ने माफी मांगी है। अमिताभ ने उस ट्वीट और वीडियो को भी डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने लीजेंड्स क्रिकेट लीग को लेकर नया वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। दरअसल, महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, इसमें उन्होंने लीजेंड्स क्रिकेट लीग में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के खेलने का जिक्र किया। हालांकि सचिन तेंदुलकर के मैनेजमेंट ने बताया कि यह दिग्गज इस लीग का हिस्सा नहीं होगा। इसके बाद अमिताभ को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने वीडियो को डिलीट कर दिया। उन्होंने अपनी इस गलती के लिए माफी भी मांग ली।

सचिन तेंदुलकर की मैनेजमेंट कंपनी ‘एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ ने स्पष्ट किया कि यह महान बल्लेबाज आगामी ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)’ का हिस्सा नहीं हैं, एलएलसी में संन्यास ले चुके खिलाड़ी खेलते हैं। एसआरटी स्पोर्ट्स के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि सचिन के ‘लीजेंड्स क्रिकेट लीग’ में खेलने की खबर सच नहीं है, आयोजकों को क्रिकेट फैंस और अमिताभ बच्चन को गुमराह करने से बचना चाहिए।

अमिताभ बच्चन ने बाद में एक नया वीडियो शेयर किया, इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी20′ का फाइनल प्रोमो। माफी किसी को अगर परेशानी हुई तो, दिग्गज विज्ञापन में थी’ उन्होंने साथ ही हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी शेयर किए। लीजेंड्स लीग में भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के कई ऐसे खिलाड़ी हिस्सा लेंगे जो संन्यास ले चुके हैं, इनमें युवराज सिंह, जोंटी रोड्स, केविन पीटरसन, शोएब अख्तर, वसीम अकरम, मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों को तीन टीमों- इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स में बांटा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.