राखी सावंत ने शेयर की #SidNaaz के ‘बुढ़ापे’ की तस्वीर, ऐसा था फैंस का रिएक्शन

नई दिल्ली: हर कोई जानता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की केमिस्ट्री कैसी है, लेकिन काश प्रशंसक इस खूबसूरत जोड़े को शादी करते और जीवन के हर उस दौर से गुजरते हुए देख पाते जिसकी किसी भी जोड़ी को उम्मीद होती है। अफसोस की बात है कि सिद्धार्थ शुक्ला अचानक इस दुनिया से चले गए और अपने पीछे परिवार और फैंस को तड़पाया।

बिग बॉस के घर में दोस्ती
बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कई दोस्त बनाए। को-स्टार्स के अलावा कई सेलेब्रिटी ऐसे भी थे जो सिद्धार्थ शुक्ला को उनके नेचर की वजह से पसंद करते थे। राखी सावंत भी ऐसी ही कुछ हस्तियों में से एक थीं। राखी सावंत ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

राखी ने शेयर की ‘बुढ़ापे’ की तस्वीर
दरअसल यह तस्वीर बिग बॉस के घर की है जब सिद्धार्थ और शहनाज गिल एक साथ घर के अंदर थे। ये दोनों एक दूसरे को कितना पसंद करते हैं ये तो बिग बॉस के घर में ही पता चला. राखी सावंत ने एक एप्लीकेशन की मदद से बिग बॉस 13 की इस खूबसूरत तस्वीर को मॉर्फ किया है। कपल की इस तस्वीर को देखकर तमाम फैंस इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फोटो देखकर इमोशनल हो गए फैन्स
कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, ‘काश यह तस्वीर सच होती, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता.’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘यह बात तो बहुत खराब लग रही है लेकिन सिड की मां से पूछो, उसने अपनी आंखों के सामने अपने बेटे को खो दिया है, हमारे सबसे ज्यादा मां-बाप मरते समय जीते हैं, जब वे अपनी आंखें देखते हैं। आपके सामने अपने बच्चे को खो देते हैं। सभी को धैर्य से ऊपर दें।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.