रायबरेली : ग्राम प्रधान कार्यालय में प्रदर्शित हो रहे थे हथियार, युवक की गोली मारकर हत्या

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में गुरुवार देर शाम हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने से हड़कंप मच गया. युवक का शव प्रधान कार्यालय में खून से लथपथ हालत में मिला। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। मौके पर जाकर जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव निवासी शुभम (20) बेटा भगौती प्रसाद रोज की तरह दुकान पर गया था। शाम होने के बाद भी जब वह नहीं पहुंचा तो घर के लोग उसकी तलाश में निकल पड़े। पता चला है कि शुभम को उसके साथ रहने वाले राजवीर ने गोली मारी है, जिससे उसकी मौत हो गई. इससे गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर राजवीर की तलाश शुरू कर दी.

 

अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि हरचंदपुर-महाराजगंज मार्ग पर गढ़ी गांव है. प्रधान लक्ष्मीकांत का आवास गांव में है। शुभम और राजवीर लोध उस घर में उनके साथ रहते थे। उस आवास पर दो पहरेदार थे जिनके पास अपनी लाइसेंसी बंदूकें थीं, गार्ड बंदूकें इसे छोड़ कर चली जाती थीं। आवास पर शुभम और राजवीर को कुछ बात करते सुना गया और राजवीर ने उसी बंदूक से उन्हें गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वहीं दूसरी ओर घटना के वक्त का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में प्रधान के आवास पर मौजूद गार्ड राजवीर और गांव के एक अन्य युवक के पास रखी दोनों बंदूकें हाथों में निशाना साध रही हैं. वीडियो में मृतक शुभम की आवाज आ रही है कि बंदूक भरी हुई है, नहीं चल रही है। लेकिन कुछ ही मिनटों में बंदूक का ट्रिगर दबा दिया गया और सामने खड़े शुभम की जान चली गई.

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.