राशिद खान ने बताया जीत का फॉर्मूला, IPL 2021 से लगभग नॉकआउट SRH में इस तरह सांस लेंगे जान

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि उनकी टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के हर मैच को प्लेऑफ में पहुंचने के आखिरी प्रयास के तौर पर लेगी. हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में 7 में से सिर्फ एक मैच जीता

नए कप्तान के नेतृत्व में खेलेंगे राशिद

इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर टीम की कमान केन विलियमसन को सौंप दी।

 

100% देने को तैयार

राशिद ने कहा, ‘निश्चित तौर पर हम बाकी सीजन के लिए तैयार हैं। भारत में टूर्नामेंट के दौरान पहला चरण हमारे लिए आदर्श नहीं था। लेकिन हम फिर से एकजुट हैं और हम हर मैच को फाइनल मानेंगे और अपना 100 प्रतिशत देंगे।

आईपीएल के लिए बेताब हैं राशिद

राशिद खान ने कहा, ‘ऑरेंज आर्मी में लोगों के साथ वापस आकर मैं बहुत खुश हूं। ‘द हंड्रेड’ और ‘वाइटलिटी ब्लास्ट’ में खेलने के बाद काफी आत्मविश्वास था, इसलिए जल्द ही खेल शुरू होने का इंतजार है।

बल्ले से भी दिखाएंगे आग?

राशिद ने कहा, ‘पिछले डेढ़ साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा काम कर रहा हूं. ये लक्ष्य में टीम के लिए और लक्ष्य का पीछा करते हुए भी बहुत महत्वपूर्ण हैं। बस अलग-अलग चीजें करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।

कलाई दिखाएगा जादू!

राशिद ने कहा, ‘मैंने नेट्स में अलग-अलग शॉट्स का अभ्यास नहीं किया है। मैं जहां भी गेंद को हिट करता हूं, मैं अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी कलाई का इस्तेमाल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं।

 

दिल्ली होगी पहली टक्कर

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) 22 सितंबर को दुबई में टेबल-टॉपर्स दिल्ली कैपिटल के खिलाफ आईपीएल 2021 के अपने दूसरे चरण की शुरुआत करेगा। इस टीम को अभी तक केवल 2 अंक मिले हैं।

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.