शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी मार गिराए

श्रीनगर  (मानवीय सोच) जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सेना (Indian Army) को बड़ी कामयाबी मिली है और सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय सेना और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शोपियां जिले के अमशीपोरा इलाके में 2 आतंकी मारे गए हैं.

खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के अमशीपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. इसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और 2 आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके समूह के बारे में जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, मुठभेड़ अभी जारी है और पुलिस व सेना के जवानों का सर्च अभियान अभी भी चल रहा है.

5 दिन पहले 2 जवान हुए थे शहीद

इससे पहले शनिवार को भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़  हुई थी. मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को तो मौत के घाट उतार दिया था, लेकिन भारत के दो वीर जवान भी शहीद हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.