सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती थीं गर्लफ्रेंड शहनाज गिल, इस शख्स ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद भी #SidNaaz के प्यार के चर्चे जारी रहे। शो के चलने तक दर्शकों ने दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री को खूब एन्जॉय किया, लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो से बाहर आए तब भी फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ रहे थे. हैं।

सिदो से शादी करना चाहती थी एक्ट्रेस
सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और गईं, लेकिन शहनाज गिल ने सिड के दिल में जो जगह बनाई वह बेहद खास थी। कम ही लोग जानते हैं कि शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अबू मलिक ने बताया कि शहनाज गिल चाहती थीं कि वह सिड को शादी के लिए मना लें।

जब सिद्धार्थ पर भड़क जाती थीं शहनाज
अबू मलिक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि लॉकडाउन से एक दिन पहले की बात है जब शहनाज गिल ने मुझे इस बारे में बताया था.’ इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने अबू को यह भी बताया कि अगर शहनाज गिल उनसे एक दिन के लिए भी नाराज हो जाती हैं तो उनका दिन अच्छा नहीं जाता। मालूम हो कि अनु मलिक के भाई अबू मलिक भी बिग बॉस के घर का हिस्सा थे।

एक्टर के निधन के बाद ऐसी है शहनाज
हर कोई जानना चाहता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्टर का क्या रिएक्शन है. फैंस उनके हाल के बारे में जानना चाहते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज़ गिल अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बारे में पता चला।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.