CSK vs MI:…तो इस वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं रोहित शर्मा, कब होगी ‘हिटमैन’ की वापसी?

दुबई: चेन्नई और मुंबई (CSK vs MI) के बीच IPL 2021 के दूसरे चरण के शुरुआती मैच में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए। उनकी जगह कीरोन पोलार्ड ने ‘ब्लू आर्मी’ की कप्तानी की।

रोहित मैच क्यों नहीं खेल पाया?

हाल ही में इंग्लैंड दौरे के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के घुटने में मामूली चोट लग गई थी। यही वजह है कि ‘हिटमैन’ ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में नहीं उतरने का फैसला किया।

 

ओवल टेस्ट में चोटिल

रोहित शर्मा ने ओवल के मैदान पर चौथे टेस्ट में दूसरी पारी में शतक लगाया था, लेकिन इंग्लैंड की टीम जब बल्लेबाजी करने आई तो उन्होंने मैदान पर कब्जा नहीं किया. रोहित ने ओवल टेस्ट के बाद कहा था, ‘फिजियो का संदेश हर मिनट का आकलन करना है, ज्यादा दूर मत देखो।’

रोहित कब लौटेगा?

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि एहतियात के तौर पर रोहित को मैच में प्रवेश नहीं करने दिया गया। उन्होंने कहा, ‘रोहित को पिछले टेस्ट में कुछ मामूली चोटें आई थीं, इसलिए हमने सोचा कि दो दिन और सावधानी बरतें।’ यानी रोहित अगले आईपीएल मैच में खेलेंगे।

 

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर सतर्क

मुंबई इंडियंस की टीम अब 23 सितंबर को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलेगी. आईपीएल की समाप्ति के तुरंत बाद शुरू होने वाले टी 20 विश्व कप के साथ, भारतीय बल्लेबाज पीछे नहीं हटना चाहेगा।

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.