IPL 2021 के शुरू होने से पहले इन खिलाड़ियों के बीच हुई थी रोहित शर्मा-विराट कोहली से जंग, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर की शाम से यूएई में शुरू होगा। 4 मई को यह टूर्नामेंट कोरोना के कारण रद्द कर दिया गया था, लेकिन एक बार फिर इसका दूसरा चरण खेला जाना है। 31 मैच बचे हैं जो आज से 15 अक्टूबर तक खेले जाएंगे। उद्घाटन मैच एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच होगा।

खिलाड़ियों का वीडियो वायरल

आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आईपीएल की 8 टीमों के खिलाड़ी मौजूद हैं और वे एक-दूसरे को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. दूसरे चरण के शुरू होने से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

खिलाड़ी जोशो से बड़े हैं

इस वीडियो की शुरुआत में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा सबसे पहले आते हैं और कहते हैं कि जब मैं ओपन बैटिंग करने आता हूं तो सब क्यों भागते हैं. इसके तुरंत बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की एंट्री होती है और उन्होंने रोहित को जवाब दिया कि इस बार हम दौड़ने वाले नहीं हैं क्योंकि अब हम नंबर वन हैं। फिर जैसे ही चेन्नई के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा आते हैं पंत कहते हैं कि तस्वीर अभी और वोटों के लिए बाकी है. इसके बाद किंग कोहली की एंट्री होती है। जिसके बाद केएल राहुल आते हैं और कहते हैं कि अब तुम आओ तो क्रिकेट की बात होगी तो कोहली जवाब देते हैं कि तस्वीर का असली मजा इंटरवल के बाद ही आता है.

फाइनल 15 अक्टूबर को होगा

आईपीएल 2021 का फाइनल मैच दुबई में 15 अक्टूबर को खेला जाएगा, जबकि पहला क्वालीफायर दुबई में 10 अक्टूबर को, जबकि एलिमिनेटर और दूसरा क्वालीफायर क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह में खेला जाएगा। में खेला जाएगा

पॉइंट टेबल में कौन है आगे?

आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ शीर्ष पर है। उन्होंने 8 में से 6 मैच जीते। दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है। उसके 10 अंक हैं। उन्होंने 7 में से 5 मैच जीते।

 

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.