IPL 2021: पहले की तरह स्टेडियम से देख सकेंगे फैंस मैच, जानिए कब और कहां मिलेगा टिकट

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा हाफ अब से कुछ दिनों में यूएई में खेला जाएगा। भारत में इस टूर्नामेंट की शुरुआत सबसे पहले अप्रैल के महीने में हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते 4 मई को आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा. हालांकि अब एक बार फिर ये लड़ाई शुरू होने जा रही है. लेकिन उससे पहले फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है.

स्टेडियम में दर्शकों की अनुमति होगी

दरअसल, आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में स्टेडियम में दर्शकों को अनुमति दी जाएगी। आईपीएल ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। IPL ने एक बयान में कहा, VIVO IPL 2021 की शुरुआत 19 सितंबर से पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच से होगी।

आप यहां से टिकट खरीद सकते हैं

बयान में कहा गया है कि यह एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि दर्शक स्टेडियम में लौट रहे हैं। दर्शकों के टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर 16 सितंबर से उपलब्ध होंगे https://www.iplt20.com। पर या टिकट https://platinumlist.net. आप जाकर खरीद सकते हैं।

बता दें कि आईपीएल ने कहा, मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में होंगे जहां सीमित सीटें होंगी और कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के दिशानिर्देशों का भी पालन किया जाएगा।

19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल

4 मई को कोरोना के कारण टाला गया IPL 2021 अब सितंबर में दोबारा शुरू होगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे हैं और फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

 

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.