Sarkari Jobs: इस यूनिवर्सिटी में हैं प्रोफेसर और नॉन टीचिंग स्टाफ की वैकेंसी, तुरंत करें अप्लाई

नई दिल्ली। संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय ने टीचिंग और नॉन-टीचिंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, कुल 90 रिक्तियां हैं। इसमें विभिन्न विषयों के लिए प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और हेड लाइब्रेरियन, असिस्टेंट लाइब्रेरियन और डायरेक्टर (रिसर्च इंस्टीट्यूट) के पद शामिल हैं. संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित भर्ती के लिए आवेदन पत्र आप विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट ssvv.ac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आवेदन ऑफलाइन करना होगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर है।

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में रिक्ति विवरण

प्रोफेसर – 11 पद
एसोसिएट प्रोफेसर- 07 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर – 56 पद
हेड लाइब्रेरियन- 01 पद
असिस्टेंट लाइब्रेरियन – 14 पद
निदेशक- 01 पद

आवेदन शुल्क- उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के साथ 1500 रुपये का बैंक ड्राफ्ट भी भेजना होगा। यह ड्राफ्ट किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक से होना चाहिए जो वित्त अधिकारी, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय, वाराणसी को देय हो। यूपी के मूल निवासी एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है।

आवेदन भेजने का पता

रजिस्ट्रार, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय (एसएसवीवी), वाराणसी-221002। आवेदन के लिफाफे पर विज्ञापन संख्या-1/2021 एवं आवेदित पद का नाम, संवर्ग एवं विषय विवरण लिखना होगा।

 

Source-Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.