UPSC 2020: आगरा की अंकिता जैन को मिली तीसरी रैंक, पति भी हैं IPS

आगरा। UPSC सिविल सेवा 2020 परिणाम: संघ लोक सेवा आयोग ने CSE Main 2020 का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। जारी किए गए नतीजों में ताज शहर आगरा की बहू अंकिता जैन ने तीसरी रैंक हासिल कर अपना गौरव बढ़ाया है। आगरा की बहू अंकिता जैन डिफेंस एस्टेट ग्वालियर रोड की रहने वाली हैं। वह डॉ. राकेश त्यागी और डॉ. सविता त्यागी की बहू हैं, जो जैन आगरा के एक मेडिकल कपल हैं।

वर्तमान में अंकिता जैन ऑडिट एंड अकाउंट्स सर्विसेज मुंबई में तैनात हैं। उनके पति भी महाराष्ट्र कैडर में आईपीएस हैं। अंकिता जैन की शादी 2 महीने पहले आगरा के रहने वाले आईपीएस अभिनव त्यागी से हुई थी। अंकिता जैन मूल रूप से दिल्ली के शास्त्री नगर की रहने वाली हैं। उनके ससुर डॉ राकेश त्यागी और सास डॉ सविता त्यागी का ग्वालियर रोड पर नर्सिंग होम है। बहू अंकिता जैन के आईएएस बनने के साथ-साथ देश में उनका तीसरा रैंक आने से सास-बहू बेहद खुश हैं।

ससुराल में खुशनुमा माहौल
अंकिता जैन की सफलता पर आगरा के ग्वालियर रोड स्थित ससुराल में खुशी का माहौल है। अंकिता जैन के ससुर डॉ. राकेश त्यागी ने कहा कि उनका बेटा अभिनव पहले से ही आईपीएस है, अब उसकी खुशी दोगुनी हो गई है कि उसकी बहू अंकिता आईएएस बनेगी। आगरा की अंकिता जैन की आईएएस बनने के बाद उनके परिवार वालों को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं. ताजनगरी के अधिकांश प्रमुख लोगों ने यूपीएससी परीक्षा में तीसरी रैंक हासिल करने के लिए अंकिता के परिवार के सदस्यों को बधाई दी है।

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.