अनुज कपाड़िया से बढ़ेंगे अनुपमा के ‘करीबी दोस्त’, साथ में करेंगे मंच पर आग

नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ ने टीआरपी लिस्ट में टॉप-3 में अपनी जगह बना ली है. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर यह शो अक्सर पहले स्थान पर बना रहता है. शो के हाल के एपिसोड्स की बात करें तो आज के एपिसोड में आपको बेहद दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. अनुपमा की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आ रहा है, जिससे वनराज भी उनके साथ जलते नजर आ रहे हैं।

अनुपमा-अनुज नृत्य
जबकि वनराज और काव्या शहर में आए नए और अनुभवी व्यवसायी अनुज कपाड़िया से मिलने में असमर्थ हैं, अनुपमा अनुज की होस्टेड पार्टी का हिस्सा बनने के लिए पहुंचेंगी। देविका अनुपमा को स्टेज के करीब ले जाएगी और अनुज को अपने कॉलेज के दिन याद आ जाएंगे। अनुज एक बार फिर अपने दोस्तों को वही पुराने जमाने में रहने को कहेगा।

समर-नंदिनी लड़ाई
एक तरफ जहां समर और नंदिनी के रिश्ते में फिर से उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा बॉलीवुड ट्रैक पर एक साथ डांस करते नजर आएंगे। दोनों एक बार फिर साथ में बीते कल को जीते हुए नजर आएंगे। वनराज और काव्या यह जानकर चौंक जाएंगे कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया एक समय में सहपाठी रहे हैं।

वनराज का रोष
अनुपमा वनराज से कहती है कि उसे खुद इस बात का अंदाजा नहीं था कि अनुज उसका सहपाठी है। हालांकि वनराज (वनराज) अनुज कपाड़िया के साथ अपनी डील को लेकर हंगामा करते नजर आएंगे। अनुज अपनी तरफ से अनुपमा की मदद करने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा उससे कहती है कि वह अकेले ही अपना घर वापस पाने में सक्षम है और उसे किसी की मदद की जरूरत नहीं है।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.