कोरोना, बीसीसीआई और ईसीबी की आपात बैठक को लेकर टीम इंडिया के सदस्य योगेश परमार पर लगा सस्पेंस, 5वां टेस्ट

लंडन: टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सनसनी मचा दी है. इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 10 अगस्त से होने वाले मैनचेस्टर टेस्ट (IND vs ENG) के रद्द होने का खतरा पैदा हो गया है।

बीसीसीआई-ईसीबी की आपात बैठक
बीसीसीआई और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इस बात पर चर्चा करने के लिए एक आपातकालीन बैठक कर रहे हैं कि क्या भारतीय सहायक स्टाफ के एक अन्य सदस्य – सहायक फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार – ने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। COVID-19 पॉजिटिव आने के बाद) 5वां और आखिरी टेस्ट आगे बढ़ना चाहिए या नहीं।


योगेश परमार (फोटो-ट्विटर)

मैनचेस्टर टेस्ट पर सस्पेंस

अभी खेले जा रहे ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट को लेकर बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने पांचवें टेस्ट से एक दिन पहले गुरुवार शाम को आईएएनएस से पुष्टि की कि ईसीबी और बीसीसीआई इस समय बैठक कर रहे हैं।

ओल्ड ट्रैफर्ड में मुश्किल टेस्ट

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि बैठक इस बात पर चर्चा के लिए हो रही है कि क्या कोविड-19 के कारण पांचवें और अंतिम टेस्ट की मेजबानी संभव है। इससे पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

भारत सीरीज में 2-1 से आगे

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरा टेस्ट 151 रन और ओवल में चौथा टेस्ट 157 रन से जीतकर भारत पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे है। इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में तीसरा टेस्ट पारी और 76 रन से जीता।

 

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.