घूम है किसी के प्यार में स्पॉयलर अलर्ट: अधूरी रहेगी साई और विराट की प्रेम कहानी, बादशाह को वश में करेगी पाखी

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गम है किसी के प्यार में’ में आपने अब तक देखा होगा कि कैसे बादशाह घरवालों के खिलाफ जाकर साईं का साथ देते हैं. यहां तक ​​कि जब पाखी साईं की बुराई कर रही होती है, तब भी बादशाह उस पर चिल्लाते हैं। बादशाह के दिमाग में एक बार फिर तलाक का ख्याल आता है। लेकिन पाखी अपने साथ घर छोड़ने का फैसला करती है, जिसे सुनकर बादशाह हैरान रह जाता है।

बादशाह के साथ नजर आएंगे

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी के इस फैसले पर उनकी मां नाराज हो जाएंगी। वह कहेगी कि उसने बादशाह से बड़ी सावधानी से शादी की है। जिस पर विराट नाराज हो जाएंगे और कहेंगे कि उनकी जिंदगी बदल गई है और अगर वह अपनी बेटी को ऐसी जिंदगी में जाने देना चाहते हैं तो उन्हें अपने साथ घर ले जाना चाहिए. पाखी की माँ सम्राट को वापस नौकरी में शामिल होने के लिए कहेगी। बादशाह कहेगा कि वह पाखी को अपने साथ नहीं ले जा सकता। उसे लगता है कि पाखी यह सब जोश के साथ कह रही है, लेकिन कुछ समय बाद वह भी दूसरे शहर में नहीं रह पाएगी। बादशाह एक बार फिर पाखी की नीयत पर सवाल उठाएंगे। वह कहेगा कि उसका दर्द उसके लिए कभी नहीं था।

साईं निकालेंगे अपना गुस्सा

वहीं साई और विराट एक बार फिर भिड़ेंगे। साईं विराट को मारने का पैमाना देंगे लेकिन विराट फेंक देंगे। साईं पूछेंगे कि विराट अब उनसे इतने नाराज क्यों हैं। साईं कहेंगे कि विराट कभी पाखी और सम्राट की शादी से खुश नहीं थे। वह सम्राट और पाखी को देखकर ईर्ष्या करती है और अपना सारा गुस्सा साईं पर निकाल देती है।

पाखी की बातों से खुश होंगे बादशाह

उसकी मां बादशाह से कहेगी कि वह पाखी को समझे और उसकी शादीशुदा जिंदगी को वक्त दे। सम्राट कहेगा कि वह इतनी जल्दी अपने अतीत को नहीं भूल सकता। पाखी की मां सम्राट को रिश्तेदारों से मिलने के लिए कहेगी लेकिन सम्राट मना कर देगा। पाखी रिश्तेदारों से पार्टी रद्द करने के लिए कहेगी क्योंकि वह कहती है कि वह अब कहीं भी अकेले नहीं जाना चाहती। इससे सम्राट बहुत खुश होंगे।

साईं लेंगे बड़ा फैसला

विराट कहेगा कि वह जानता है कि पाखी दिखावा कर रहा है, साई कहेगा कि विराट ने यह सब शुरू किया है, तो वह यह जानता होगा। साईं कहेंगे कि न तो पाखी अपने दिल में किसी और को जगह देंगे और न ही विराट अपने दिल में किसी और को जगह देंगे। साई कहेंगे कि विराट को जलन हो रही है कि अब घर के कुछ लोग उनका साथ दे रहे हैं। विराट सिर्फ अच्छा होने का दिखावा करना चाहते हैं। साई कहेगा कि उसे उस पर दया आ रही है। इस पर विराट कहेंगे कि साईं की मौजूदगी से उन्हें फर्क पड़ता है और इसलिए वह यहां से दूर जाना चाहते हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि साईं एक बड़ा फैसला लेने वाले हैं, जिसका विराट के जीवन पर बड़ा असर पड़ने वाला है.

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.