पार्टियों में ड्रग तस्करी करता था ये युवक, 80 लाख रुपये की नशीली दवाएं जब्त की

नई दिल्ली  (मानवीय सोचदिल्ली में नौजवानों और नाबालिगों को ड्रग्स सप्लाई सप्लाई करने वाले एक युवक को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान जावेद उर्फ राजा (24) के तौर पर हुई है.

80 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद

पुलिस ने आरोपी के पास से 200 ग्राम पार्टी ड्रग्स MDMA बरामद किया है. बरामद ड्रग्स की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 80 लाख रुपये बरामद की है. आरोपी संगम विहार, वजीराबाद का रहने वाला है. बीकॉम पास करने के बाद आरोपी ड्रग्स की तस्करी में लगा हुआ था. पुलिस ने इसके पास से एक ब्रेजा कार भी बरामद की है.

पुलिस को मिली थी खुफिया जानकारी

दिल्ली पुलिस  क्राइम ब्रांच के डीसीपी मनोज सी के अनुसार, ड्रग्स तस्करी को लेकर क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल काम कर रही थी. बीते 3 मार्च को नारकोटिक सेल में तैनात सिपाही तरुण को सूचना मिली कि जावेद उर्फ राजा MDMA नामक पार्टी ड्रग्स की तस्करी करता है. यह भी पता चला कि वह शांतिवन लाल बत्ती के पास ड्रग की सप्लाई करने के मकसद से आएगा.

शांतिवन के पास आरोपी को पकड़ा गया

इस जानकारी पर एसीपी मयंक बंसल की देखरेख में एसआई जसवीर सिंह की टीम ने शांतिवन के पास ट्रैप लगाकर जावेद उर्फ राजा को पकड़ लिया. तलाशी में उसके पास से 200 ग्राम MDMA बरामद हुई इस बारे में एनडीपीएस एक्ट का मामला पुलिस द्वारा दर्ज किया गया है.

एक कार भी बरामद की गई

आरोपी जावेद उर्फ राजा ने बी.कॉम पास किया है. उसके खिलाफ पहले कोई आपराधिक मामला नहीं पाया गया है. पुलिस ने उसके पास से एक कार भी बरामद की है. जिसमें वह ड्रग्स की सप्लाई करने आया था. पुलिस तस्करी में जुड़े हुए अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.