मोहम्मद शमी का मजाक उड़ाने पर महंगे हुए ऋषभ पंत, वजन को लेकर ट्रोल हुए तेज गेंदबाज

नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 3 सितंबर को 31 साल के हो गए। शमी के जन्मदिन पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान खींचा। दरअसल शमी ने विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए ट्रोल किया।

शमी ने पंत को किया ट्रोल

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में मौजूद शमी ने अपना जन्मदिन द ओवल में भारतीय दर्शकों के साथ मनाया। पंत, जो मैदान पर अपनी मजाकिया उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं, ने एक ट्वीट में शमी की ओर इशारा किया, जिसमें लिखा था, ‘शमी भाई, गेंद और उमर दोनों तेजी से जा रहे हैं। जन्मदिन मुबारक’।

हालांकि शमी करारा जवाब देने के लिए तैयार थे। पंत को ट्रोल करते हुए इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को कोई नहीं रोक सकता, लेकिन वजन बढ़ने से खुद को जरूर रोक सकता है।

आपको बता दें कि शमी को इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे ओवल टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने सीरीज के पहले तीन टेस्ट में 11 विकेट लिए हैं। श्रृंखला में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन – 4/95 – हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में आया।

1-1 ड्रा श्रृंखला

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण ड्रॉ रहा था। जिसके बाद भारत ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को हरा दिया। हालांकि, तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वापसी की और एकतरफा अंदाज में मैच जीत लिया और सीरीज 1-1 से बराबरी पर थी। अब दोनों टीमें चौथे टेस्ट में बढ़त बनाने की कोशिश करेंगी।

 

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.