सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया तीखा वार, कब्रिस्तान से वोट लें अखिलेश, बाउंड्री ही बनवाई’

शाहजहांपुर (मानवीय सोच)  उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार में राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच आज (शुक्रवार को) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने यूपी के शाहजहांपुर में रैली की. सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव कब्रिस्तान से वोट लें, जब उन्होंने विकास के नाम पर केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने का ही काम किया.

सपा अध्यक्ष ने कब्रिस्तान की बाउंड्री को बताया विकास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री से पूछा कि उन्होंने क्या विकास कराया तो उन्होंने कहा कि हमने कब्रिस्तान की बाउंड्री कैसे बनाई थी? उनको कब्रिस्तान की बाउंड्री से वोट मिलना है.

बीजेपी ने दिया फ्री राशन और वैक्सीन

सीएम योगी ने कहा कि उपचार, फ्री राशन, वैक्सीन, मेडिकल कॉलेज और सुरक्षा बीजेपी की सरकार दे रही है लेकिन उन्होंने सिर्फ कब्रिस्तान की बाउंड्री का विकास करने का काम किया.

सिर्फ अपने परिवार के लिए जीते हैं विपक्षी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस वाले सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने वाले लोग हैं. इन्होंने वंशवाद को बढ़ावा दिया. अगर हम लोग राष्ट्रवाद की बात करते हैं तो ये जातिवाद की बात करते हैं. हम लोग विकास की बात करते हैं तो ये लोग मत और मजहब की बात करते हैं. आज यूपी में दंगा करने का दुस्साहस कोई नहीं करता है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लिया जाता था. अयोध्या में आतंकी हमला करने वाले आतंकियों के साथ इनकी संवेदना थी. उनके मुकदमों को ये लोग वापस लेते थे लेकिन जब बीजेपी की सरकार आई तो सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ करने का काम किया गया. अकेले शाहजहांपुर में 68 हजार से ज्यादा किसानों का कर्ज माफ हुआ.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.