PM मोदी, गोरखपुर क्षेत्र में करेंगे 4 जनसभा

गोरखपुर (मानवीय सोच) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में गोरखपुर क्षेत्र में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 को बस्ती, 28 को महराजगंज, 01 मार्च को देवरिया और 04 मार्च को बलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उनकी जनसभाएं किस विधानसभा क्षेत्र में किस स्थान पर होगी, इसका चयन कर तैयारियां शुरु करने में पार्टी के नेता जुट गए हैं। प्रधानमंत्री 27 को बस्ती से ही मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे जिसे देश भर में वर्चुअल प्रसारित किया जाएगा। उत्तर प्रदेश में चुनाव को 7 चरणों में कराया जा रहा है। अब तक चुनाव के दो चरण सम्पन्न किए जा चुके हैं। अभी पांच चरणों के चुनाव शेष हैं जिसके लिए 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को क्रमश: मतदान होना है। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे। पूर्वांचल के गोरखपुर क्षेत्र में उनकी सभाओं की शुरूआत 27 फरवरी को बस्ती से होगी। 27 को बस्ती की जनसभा होगी जिसमें बस्ती मण्डल के सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर के कार्यकर्ता वर्जुअली जुड़ेंगे।

इसी तरह गोरखपुर मण्डल में उनकी दो जनसभाएं क्रमश: 28 फरवरी को महराजगंज एवं 01 मार्च को देवरिया में होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 मार्च को बलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.