अनुपमा स्पॉयलर अलर्ट: ‘अनुपमा’ बनेंगी मीरा और अनुज बनेंगे कृष्ण, जलेंगे काव्या-वनराज

नई दिल्ली: रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का मशहूर टीवी शो ‘अनुपमा’ इन दिनों ट्विस्टिंग टर्न पर है। अब आने वाले एपिसोड में शाह हाउस में जन्माष्टमी समारोह के साथ एक नया मोड़ आने वाला है। क्योंकि अनुपमा मीरा और उनके पुराने दोस्त अनुज कपाड़िया कृष्णा के रूप में नजर आने वाले हैं।

झूमते दिखेंगे बा और बापूजी

अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत में बा और बापूजी गा खुशी में डांस करते और गाते नजर आने वाले हैं. अनुपमा उनके साथ हंस रही हैं और तभी काव्या आती हैं और पूछती हैं कि क्या कारण है, हर कोई उत्सव के मूड में है। बा उसे बताती है कि आज जन्माष्टमी है, तो काव्या कहती है कि वह आज राधा के रूप में तैयार होगी क्योंकि शादी के बाद यह उसकी पहली जन्माष्टमी है।

वनराज दिखाएंगे गुस्सा

यह सब सुनकर वनराज कहता है कि वह कृष्ण या ऐसा कुछ नहीं बनेगा। लेकिन किंजल ने उसे ब्लैकमेल किया कि वह ऐसा न करे। वनराज कहते हैं कि तुम मुझे ब्लैकमेल कर रहे हो। किसी तरह वह सहमत हो जाता है और अनुपमा उसे यह विचार देती है कि हर जोड़ा राधा-कृष्ण बनना चाहिए क्योंकि यह किंजल की पहली जन्माष्टमी भी है और नंदिनी और समर भी जल्द ही शादी करके घर बसाने वाले हैं।

अनुपमा को ताना देगी काव्या

काव्या को मौका मिलता है और वह अनुपमा को ताना मारती है कि अगर आप भी ऐसी ही स्थिति में हैं तो अनुपमा क्या होंगी? गोपी और राधा बनने के लिए आपका कोई साथी नहीं है। जिसके जवाब में वो कहती हैं कि कान्हा जी हमेशा उनके साथ हैं. इसलिए वह मीरा बनेगी। वनराज काव्या को गुस्से से देखता है और काव्या भी अजीब रिएक्शन देती है।

अनुपमा के घर आएंगे अनुज

वहां अनुज अनुपमा की मदद के लिए पूरी तरह से तैयार है और वह जन्माष्टमी पर अनुपमा के घर आएंगे। तो वह कृष्णजी की तरह सिर पर ताज पहने नजर आने वाले हैं। क्योंकि उनके दादाजी उन्हें इस दिन इसे पहनने को कहते हैं। इस सीन में जैसे अनुज दर्शकों को दिखाना चाहते हैं कि वह अनुज कान्हा बनकर अपनी राधा उर्फ ​​अनुपमा को खोज रहे हैं, देखते हैं उन्हें अपनी राधा मिलती है या नहीं।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.