उन्नाव : फर्जी मामले में जेल भेजा जौहरी, अब इंस्पेक्टर खुद जेल में, जानिए पूरा मामला

उन्नाव। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी की रणनीति को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी यूपी में विकास, कानून-व्यवस्था और राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेगी. स्वतंत्र देव सिंह ने यह बयान उन्नाव में दिया है, जहां वह एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

उन्नाव पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह व भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्मृति चिन्ह दिया. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र और राज्य सरकारों के विकास कार्यों की गिनती की. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोला। 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह विकास, कानून व्यवस्था और राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेंगे. पूर्व मंत्री मनोज पांडेय के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा की सोच क्या है, ये तो सभी जानते हैं. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने सपा सरकार में राज्य को खूब लूटा है.

 

उन्नाव में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज अजीत सिंह की पुण्यतिथि पर आने का अवसर है. यूपी में हम विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगे, कानून-व्यवस्था के आधार पर चुनाव लड़ेंगे, राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा एक तरफ विकास एजेंडा कहता हूं और जब मैं विकास की बात करता हूं तो मैं गरीबों के कल्याण की बात करता हूं, मैं गरीबों की समग्र समृद्धि की बात करता हूं। उन्होंने कहा कि गरीबों को पक्का घर, शौचालय, बिजली, सौभाग्य योजना, गैस सिलेंडर, आयुष्मान उपचार, किसान कोष की जरूरत है. इन सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए हमने कई योजनाएं चलाई हैं।

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गरीब लड़की के जन्म से लेकर लड़की की शादी तक परिवार की चिंता करना हम सभी का काम है. इसके लिए हम लगातार एक कदम आगे बढ़ रहे हैं, दूसरे राज्य की कानून व्यवस्था, आज कोई गरीब की झुग्गी पर कब्जा नहीं कर सकता, हम गरीबों के कल्याण के लिए काम करते हैं, योगी जी जैसा नेतृत्व वाला कोई दूसरा नेता नहीं है। नहीं, गरीबों को खुश करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी जैसा कोई नेतृत्व नहीं, ईमानदारी का नेतृत्व, कभी छुट्टी नहीं लेने वाला नेतृत्व, दिन-रात मेहनत करने वाला नेतृत्व; दूसरी ओर सपा सरकार में मंत्री रहे मनोज पांडेय के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा की क्या सोच है, अपनी सरकारों में उन्होंने सिर्फ लूट की है. जनता ने, राज्य को लूटा।

Source-Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.