कामसूत्र फेम एक्ट्रेस ने शिल्पा शेट्टी को लेकर कही ऐसी बात, पढ़कर रह जाएगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसकी चार्टशीट में शिल्पा शेट्टी का बयान भी सामने आया है। इस बयान पर मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने ऐसा ताना मारने वाला रिएक्शन दिया है, जिसे पढ़कर शिल्पा शेट्टी का खून खौल सकता है.

१५०० पेज की चार्ट शीट

मुंबई पुलिस की संपत्ति प्रकोष्ठ ने व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने के मामले में 1500 पन्नों की चार्टशीट अदालत के सामने पेश की है. इस लंबी चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान शामिल हैं, जिनमें राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और शर्लिन शामिल हैं। लेकिन इससे शिल्पा का बयान पढ़कर ‘कामसूत्र’ फेम शर्लिन चोपड़ा हंस रही हैं।

शर्लिन बोलीं- ‘दीदी, वह पेड़ा एड़ा बनकर खा रही है’

शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और शिल्पा शेट्टी को ‘दीदी’ कहकर संबोधित किया। उन्होंने इस वीडियो में शिल्पा के बयान पर बात की है. शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने अपनी नापाक हरकतों से जो पैसा कमाया था, उसका लुत्फ उठाते हुए वह सिर्फ एक मासूम खेल खेल रही थी।

लोग होशियार हैं

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीदी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की नापाक हरकतों की जानकारी नहीं थी. दीदी यह भी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की चल-अचल संपत्ति के बारे में पता नहीं है. यह बात कितनी सच है, आप लोग खुद समझ सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘ठीक है, इसे क्या कहते हैं? एक साधारण व्यक्ति होने का नाटक करें और इस ढोंग के कारण लोगों को मिलने वाले सभी लाभों का आनंद लें।’

आपको बता दें कि इससे पहले भी शर्लिन इस मामले में शिल्पा शेट्टी के साथ होने की हिंट दे चुकी हैं। उन्होंने पुलिस के सामने अपने बयान में खास तौर पर शिल्पा का नाम लिया था।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.