कैराना में EVM को लेकर हंगामे के बाद बोले पीएम मोदी

कासगंज (मानवीय सोच) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दूसरे राउंड की वोटिंग से पहले प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कासगंज पहुंचे। पीएम मोदी ने पहले चरण में बीजेपी को भारी बहुमत मिलने का दावा करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया और कहा कि ये लोग अभी से ईवीएम पर सवाल उठाने लगे हैं। पीएम मोदी ने क्रिकेट में विकेट नाम मिलने से हताश बॉलर के अंपायर पर गुस्सा करने का उदाहरण देते हुए कहा कि ईवीएम पर ही सवाल उठाना है तो 10 मार्च के बाद बहुत दिन पड़े हैं। गौरतलब है कि कैराना में गुरुवार रात एक गाड़ी में ईवीएम मिलने के बाद समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है, जबकि डीएम ने बताया कि वह रिजर्व ईवीएम था।

पीएम मोदी ने कहा, ”कल यूपी में पहले चरण का मतदान हुआ है, लोगों ने भारी संख्या में घरों को निकलकर यूपी के विकास के लिए भारी मात्रा में कमल को वोट दिया है। विशेष रूप से हमारी बहन-बेटियों ने जमकर मतदान किया है। जो रुझान आए हैं वह बता रहे हैं कि पहले चरण में भाजपा का परचम लहरा रहा है। कल दोपहर के बाद उन नेताओं के जितने इंटरव्यू आए हैं, उनका चेहरा लटका हुआ है। अब वह परिवार की बात करने लगे हैं। योगी जी क्या हाल कर दिया आपने इन लोगों को।”

पीएम मोदी ने आगे कहा, ”आप देखिए जो घोर परिवारवादी लोग हैं उन्हें भी पता चल गया है कि नैया डूब गई है। इसलिए उन्होंने अभी से ईवीएम और चुनाव आयोग पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। आपको पता है ना कि क्रिकेट में क्या होता है। बॉलर बॉल फेंकता है और विकेट नहीं मिलती तो बॉल फेंकता है और वहां पहुंचने से पहले चिल्लाता है, आउट… आउट…, नहीं होता है तो अंपायर पर गुस्सा निकालता है। पहले चरण के बाद ये लोग ईवीएम को दोष देने लगे। अब जनता आपको स्वीकार नहीं करेगी, जनता को गुंडाराज नहीं चाहिए। अगर ईवीएम को ही गालियां देनी हैं तो 10 मार्च के बाद बहुत दिन हैं, देते रहना।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.