जिन्होंने रामभक्तों को भूना…उनका EVM कर दो सूना, अनुराग ठाकुर

लखनऊ  (मानवीय सोच)  यूपी विधानसभा के पांचवे चरण की वोटिंग से एक दिन पहले केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला। अनुराग ठाकुर ने कहा, जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे प्रदान कर सकते हैं। सपा प्रमुख के मुफ्त बिजली वादे पर चुटकी लेते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, सपा कार्यकाल में तो बिजली हुआ ही नहीं करती थी, सपा कार्यकाल में लोग बिजली के तारों पर कपड़े टांगते थे।

सीएम योगी के कार्यकाल की सराहना करते हुए केन्द्रीय मंत्री बोले, हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार इन्सेफाइलाइटिस के बारे में सुनते थे लेकिन मोदी जी और योगीजी ने इसे जिले से मुक्त कर दिया है।  उन्होंने आगे कहा, सपा, कांग्रेस, बसपा के दावे फूस होंगे क्योंकि ये लोग जनता के बीच नहीं रहें और गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। 70 साल में गोरखपुर में एम्स नहीं था लेकिन मोदी और योगी जी की सरकार ने गोरखपुर में एम्स बनाया। ऐसे कई उदाहरण हैं।

सपा पर हमलावर हुए अनुराग ठाकुर बोले, जिन्होंने रामभक्तों को भूना, उनका ईवीएम कर दो सूना। शुक्रवार को अयोध्या में रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव हनुमानगढ़ी जाकर दर्शन करने पर भी अनुराग ठाकुर ने कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा अखिलेश जी रामलला के दर्शन करने और काशी विश्वनाथ धाम क्यों नहीं जाते? क्योंकि ये लोग मंदिर जाने, सिंदूर लगाने और भगवे से डरते हैं। ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.