पति के जेल से बाहर आने की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा पोस्ट, लोग हो गए कंफ्यूज

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। अब उन्हें जमानत मिल गई है। 62 दिन बाद राज कुंद्रा जेल से बार आएंगे। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक एप्लीकेशन के जरिए रिलीज करने जैसे गंभीर आरोप थे. राज कुंद्रा को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है।

शिल्पा ने किया पॉजिटिव पोस्ट

राज कुंद्रा के जेल से छूटने की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर कर अपनी भावना व्यक्त की है। इस पोस्ट को देखकर लगता है कि अब शिल्पा ने राहत की सांस ली है. उन्होंने लिखा, ‘इंद्रधनुष का अस्तित्व साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।’ शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है.

कोई विवरण उपलब्ध नहीं।

शिल्पा की पोस्ट ने लोगों को किया भ्रमित

बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही थीं. शिल्पा शेट्टी के इन पोस्ट को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. कई लोगों ने राज और शिल्पा के बीच अनबन की बात तक की। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी दोनों के बीच तलाक के कयास लगाए जा रहे थे. अब इसी बीच सामने आए शिल्पा शेट्टी के हालिया पोस्ट से पता चलता है कि दोनों के बीच चीजें ठीक हैं और वह राज की जमानत से खुश हैं। इसी के साथ कई फैंस इस बात को लेकर भी असमंजस में हैं कि शिल्पा शेट्टी पहले इस तरह के पोस्ट क्यों करती रहीं।

2 महीने बाद मिली जमानत

याद दिला दें, राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे। आज पूरे 2 महीने बाद कोर्ट ने उन्हें राहत दी है. मालूम हो कि फरवरी में पुलिस ने मड आइलैंड में छापेमारी कर एक पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में ‘गंदी बात’ फेम टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम सामने आया था।

व्हाट्सएप ग्रुप का हुआ खुलासा

पुलिस को उमेश कामत के राज की कंपनी में काम करने के बारे में ज्वेल से पता चला। राज कुंद्रा और उनकी टीम ने बनाए गए वीडियो को रिलीज करने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म तैयार किए थे। चार्जशीट के मुताबिक उमेश के मोबाइल से ‘हॉटशॉट’ एप्लिकेशन का अकाउंट और ‘हॉटशॉट’ टेकडाउन नाम के दो व्हाट्सएप ग्रुप मिले हैं। इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे जैसी कई अभिनेत्रियों ने भी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे।

शिल्पा ने संभाला परिवार

बात करें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पूरे परिवार को बड़ी हिम्मत से संभालती नजर आईं। इस मुश्किल घड़ी से परिवार को बचाने के लिए शिल्पा ने हर तरह से काम किया। उन्होंने अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को भी पूरा किया। वह लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती थीं।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.