फोन टैपिंग मामले में आया ये अपडेट, पूर्व CM से होनी है पूछताछ

मुंबई (मानवीय सोच) बीकेसी साइबर पुलिस की टीम रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस के आवास पर कथित गैर कानूनी फोन टैपिंग मामले में उनका बयान दर्ज करने के लिए पहुंची. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम फडणवीस के दक्षिण मुंबई के मालाबार हिल इलाके स्थित आवास के सामने सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

पेशी के लिए गया था नोटिस

अधिकारी ने बताया कि दोपहर बाद टीम पुलिस के सहायक आयुक्त नितिन जाधव के नेतृत्व में पहुंची जिसमें दो निरीक्षक शामिल हैं. इससे पहले मुंबई साइबर पुलिस ने फडणवीस को नोटिस जारी कर रविवार को मामले में पेश होने को कहा था. फडणवीस ने हालांकि, शनिवार को कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उन्हें यह सूचित करने के लिए संपर्क किया कि पुलिस उनके आवास पर जरूरी जानकारी लेने के लिए आएगी इसलिए उन्हें थाने आने की जरूरत नहीं है.

सुर्खियों में है फोन टेपिंग मामला

महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वाल्से पाटिल ने पिछले महीने आरोप लगाया था कि आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला जब राज्य की खुफिया प्रमुख थीं तब कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले, मंत्री बच्चू कडू, पूर्व विधायक आशीष देशमुख, पूर्व सांसद संजय काकड़े सहित कई नेताओं के फोन टैप किए गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.