बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का अखिलेश पर पलटवार

लखनऊ (मानवीय सोच): स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो जो टोपी और पोटली लेकर घूम रहे हैं, उस टोपी में भय और भ्रष्टाचार है। उनकी पोटली में अपराधी, गुंडे और माफिया हैं। स्वतंत्रदेव सिंह सदस्यता कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान बसपा सरकार में मंत्री रहे रंगनाथ मिश्रा, सपा के पूर्व विधायक मनीष रावत, सपा के हमीरपुर से सपा प्रत्याशी रहे मनोज प्रजापति को भाजपा में शामिल कराया।

आपको बता दें कि अखिलेश ने शुक्रवार को रालोद और सपा की संयुक्त प्रेस वार्ता में लाल पोटली दिखाई थी। अखिलेश यादव ने कहा था कि इसमें अन्न है और इसलिए इसे जेब में लेकर घूम रहे हैं। इस सवाल के जवाब में सपा अध्यक्ष ने कहा था कि ये दोनों किसानों के बेटे हैं। किसानों के हक के लिए आखिरी वक्त तक लड़ेंगे। इसलिए मैं जेब में एक पोटली लेकर चलता हूं, लाल टोपी और लाल पोटली। यह अन्न दाता के पक्ष में उन्हें हारने के लिए अन्न संकल्प लेकर चलता हूं।

अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं चौधरी चरण सिंह को याद करता हूं, उन्होंने जो रास्ता दिखाया था, किसानों को मजबूत करने के लिए, उन्हें आर्थिक रूप से संपन्न करने के लिए। चौधरी चरण सिंह, अजित सिंह, बाबा टिकैत और नेता जी ने सरकारों को जगाने का काम किया। मुझे खुशी है इस बात की आज जयंत चौधरी और हम लोग इस विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। यह चुनाव जहां किसानों के भविष्य का है, वहीं चौधरी चरण सिंह के विरासत को आगे बढ़ाने का है जो किसानों को संपन्न बनाना चाहते थे।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.