मौलवी ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़ और अश्लील हरकत

बाड़मेर (मानवीय सोच) एक नाबालिग छात्रा जब स्कूल जा रही थी तो उसे मौलवी सहित तीन लोगों ने रास्ते में ही रोक लिया. उसके बाद तीनों नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने लगे. किसी तरह वह बच्ची तीनों के चंगुल से निकलकर भागी और घर पहुंचकर अपने पिता को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

स्कूल जाते समय तीन लोगों  ने रोका 

पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी नाबालिग पुत्री 10वीं की छात्रा है, जिसे घर से स्कूल जाने के दौरान रास्ते में मौलवी जाम उर्फ जमीन पुत्र रहमतुल्लाखांन निवासी रावली नाडी, जलाल पुत्र सिदीक, बरकत पुत्र खमीशा निवासी मुसलमानों की ढाणी ने रोक लिया. स्कूल जाते समय बीच रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की.

जबरदस्ती जादू-टोना का प्रसाद खिलाया

बच्ची को मौलवी ने जबरदस्ती जादू-टोना का प्रसाद खिलाया, जिसके बाद तीनों ने बच्ची के साथ ये हरकतें की. डरी-सहमी बच्ची ने स्कूल से घर आकर घटना की जानकारी दी तो मैंने मेरी बच्ची की समाज में बदनामी के डर से मौजिज लोगों से मुलजिमानों की शिकायत की परंतु मौजिज लोगों के समझाने के बाद भी नहीं माने. मजबूरन होकर कानून का सहारा लिया. मेरी बच्ची करीब एक महीने से स्कूल नहीं जा पा रही है.

छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला

इस मामले में पिता ने जिले के गुड़ामालानी आरजीटी थाना क्षेत्र में अपनी नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला आरजीटी थाने में दर्ज करवाया है.

पॉक्सो एक्ट में दर्ज करवाया है केस 

आरजीटी थानाधिकारी ओमप्रकाश चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के प्रार्थी ने स्कूली छात्रा के साथ स्कूल जाते समय बीच रास्ते में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला तीन लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में दर्ज करवाया है, जिसकी जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.