यह घूम है किसी के प्यार में अभिनेता रातों रात शो छोड़ गया, अब कौन करेगा साईं का समर्थन?

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गम है किसी के प्यार में’ काफी पॉपुलर शो है. इस सीरियल में दिखाए जाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स इतने कमाल के हैं कि लोग इनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. यही वजह है कि टीआरपी की लिस्ट में यह पहले नंबर पर बनी हुई है। लेकिन एक अभिनेता ने रातों-रात इस शो से किनारा कर लिया है, वो भी ऐसे समय में जब वह नंबर वन शो ‘अनुपमा’ को कड़ी टक्कर दे रहा है.

आदिश ने छोड़ दिया शो

टीवी शो में विराट की पत्नी यानी साईं को घर के सभी लोग गलत समझ लेते हैं और उन्हें ताना मारते हैं, लेकिन मोहित एक ही है, जो हर हाल में साईं का साथ देता है, लेकिन मोहित अब साई का साथ नहीं देगा, क्योंकि वह इस शो को छोड़ चुका है. मोहित की भूमिका निभा रहे आदिश वैद्य ने घूम है किसी के प्यार में छोड़ दिया है। खबर यह भी थी कि आदिश ने ‘बिग बॉस मराठी’ के तीसरे सीजन का हिस्सा बनने के लिए शो छोड़ दिया है, लेकिन आदिश ‘बिग बॉस मराठी’ का हिस्सा नहीं हैं।

मिताली भी शो छोड़ने वाली थी

बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि साईं की भाभी देवयानी का रोल प्ले करने वाली मिताली नाग ने भी शो छोड़ दिया था. लेकिन किसी तरह मेकर्स ने एक्ट्रेस को वापस बुला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिताली ने शो छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उनके किरदार को स्क्रीन पर अच्छा स्पेस नहीं मिल रहा था.

सीरियल में क्या चल रहा है..

शो में चल रहे ड्रामा की बात करें तो सम्राट और पाखी ने पति-पत्नी के रूप में अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने का फैसला किया है, लेकिन पाखी के दिमाग में अभी भी विराट है और वह उसे पाना चाहती है। वहीं दूसरी ओर साई और विराट के रिश्ते में कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है, जिसे घर का हर सदस्य महसूस कर सकता है. इतना ही नहीं दोनों जल्द ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला लेने वाले हैं.

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.