यूपीएसएसएससी अवर अभियंता प्रतियोगात्मक परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी

नई दिल्ली  (मानवीय सोच) उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने सम्मिलित अवर अभियंता एवं उप वास्तुविद (सामान्य चयन) प्रतियोगात्मक परीक्षा 2016 (II) की उत्तर कुंजी जारी करी है। यूपीएसएसएससी की जेई भर्ती प्रतियोगात्मक परीक्षा 2021 में भाग लेने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबासइट upsssc.gov.in पर जाकर अपने आंसर की डाउनलोड कर सकते  हैं।

यूपीएसएसएससी की ओर से जारी नोटिस के अनुसार, विज्ञापन संख्या -28-परीक्षा/2016, सम्मिलित अवर अभियंता (Junior Engineer) एवं वास्तुविद की लिखित परीखा 19 दिसंबर 2021 को दो पालियों में आयोजित की गई। उपर्युक्त के क्रम में प्रश्नगत परीक्षा से संबंधित सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि पहली व दूसरी पाली की परीक्षा की उत्तर कुंजी अपलोड कर दी गई है। वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से अभ्यर्थी अपनी आपत्ति दज करा सकते हैं। आपत्ति जर्द कराने की लास्ट डेट 24 जनवरी 2022 है।

अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी यूपीएसएससी का नोटिफिकेशन  भी यहां देख सकते हैं- UPSSSC JE Exam 2021 Answer key Notice 

आंसर की के आधार पर यदि किसी अभ्यर्थी को परीक्षा में पूछे गए प्रश्नों या उनके उत्तर को लेकर कोई आपत्ति हो तो वे संबंधित वेबसाइट पर दिए लिंक पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्मतिथि और प्रश्नपत्र की पाली दर्ज कर लॉगइन कर दर्ज करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.