यूपी विधानसभा चुनाव: 2022 के चुनाव से पहले एक्शन मोड में कांग्रेस, अब लखनऊ में 5 दिन बिताएंगी प्रियंका गांधी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस अब चुनावी मोड में है. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी अब सप्ताह में पांच दिन लखनऊ में रहेंगी और चुनावी तैयारियों पर नजर रखेगी. वह यहां सोमवार से शुक्रवार तक रहेंगी। इस बात के संकेत उन्होंने खुद कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में सलाहकार समिति की बैठक में दिए.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी लखनऊ में एक-एक करके सभी मोर्चों और समितियों के सदस्यों से मिल रही हैं. प्रतिज्ञा के साथ प्रियंका विधानसभा चुनाव समीकरण स्थानीय चुनावी मुद्दों पर भी पूरा जोर दे रही है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि दौरे और सभाओं से पहले प्रियंका हर सभा की जमीनी हकीकत की पड़ताल करना चाहती हैं. साथ ही वह विधानसभा के चुनावी समीकरण भी देखना चाहती हैं. वह जानना चाहती हैं कि इन सीटों पर अन्य पार्टियों की क्या स्थिति है. वहां के स्थानीय मुद्दे क्या हैं? इन सबका आकलन करने के बाद ही उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

व्यवसायी मनीष की हत्या के बाद अब गोरखपुर में मॉडल दुकान कर्मचारी की हत्या, आदेश लाने में हुई देरी

कांग्रेस विधान परिषद पार्टी के नेता दीपक सिंह के मुताबिक उत्तर प्रदेश प्रियंका का घर है. प्रियंका का यूपी से हमेशा से खास लगाव रहा है। जिसके चलते प्रियंका गांधी लंबे समय से लगातार यूपी का दौरा कर रही हैं, और महंगाई, फसलों के उचित दाम, रोजगार और आम लोगों, किसानों और युवाओं से जुड़ी कानून-व्यवस्था जैसे मुद्दों पर लगातार सरकार के खिलाफ लड़ती रही हैं. लेकिन अब प्रियंका गांधी उनके साथ स्थायी रूप से यूपी में रहने आई हैं. प्रियंका अब स्थायी रूप से लखनऊ में रहेंगी। जिसके चलते प्रियंका गांधी अब यूपी की जगह दिल्ली के दौरे पर जाएंगी. प्रियंका गांधी इन दिनों विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं.

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.