ये क्रिकेटर हैं 100 करोड़ से ज्यादा के प्राइवेट जेट के मालिक

नई दिल्ली: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के पास कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। अपार दौलत वाले इन खिलाड़ियों के पास आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियाँ हैं, जिनकी आम आदमी अपने जीवन में कल्पना भी नहीं करता। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके पास खुद के प्राइवेट जेट भी हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के पास खुद का एक प्राइवेट जेट है। पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जेट के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी। यह फोटो उस समय की है जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा किया था। अनुमान है कि कोहली और अनुष्का द्वारा इस्तेमाल किए गए इस जेट की कीमत करीब 125 करोड़ रुपये है। इस जोड़े ने सेसना 680 साइटेशन सॉवरेन जेट में यात्रा की।

महेन्द्र सिंह धोनी

भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी न केवल भारत बल्कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी के पास एक प्राइवेट जेट है जिसकी कीमत 260 करोड़ रुपये है। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं।

सचिन तेंडुलकर

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के मुताबिक मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर एक प्राइवेट जेट के भी मालिक हैं, जिसकी कीमत करीब 260 करोड़ रुपये है। लेकिन यह रिपोर्ट सत्यापित नहीं है। दरअसल, तेंदुलकर के एक निजी जेट के मालिक होने की बात 2016 में शुरू हुई जब अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक निजी जेट में तेंदुलकर के साथ यात्रा कर रहे थे।

कपिल देव

रिपोर्ट्स के मुताबिक 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय कप्तान कपिल देव के पास भी एक प्राइवेट जेट है। हालांकि कपिल देव के प्राइवेट जेट की कीमत का पता नहीं है।

 

Source-agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.