योगी पर अखिलेश यादव का पलटवार; कहा CM को नहीं आई नींद

झांसी  (मानवीय सोच) उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण की वोटिंग के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पलटवार किया। सोमवार सुबह न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में योगी की ओर से सपा पर निशाना साधे जाने के बाद पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने झांसी में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण की वोटिंग से पहले सीएम योगी को रातभर नींद नहीं आई है और सुबह ही उनकी शक्ल पर 12 बज गए।

अखिलेश यादव ने कहा 12 तो देर से बजा है, लेकिन सीएम योगी के चहरे पर सुबह ही 12 बज गए हैं। उन्होंने कहा, ”बाबा मुख्यमंत्री जी की शक्ल देखो आजकल। 12 बज गए हैं उनकी शक्ल पर। रात भर नींद नहीं आई आज क्योंकि दूसरे चरण में वोट पड़ना था रात भर नहीं सो पाए।”

अखिलेश यादव ने कहा, ”बुंदेलखंड की जनता ने बीजेपी को भरपूर समर्थन दिया। लेकिन बताओ बदले में भाजपा से क्या मिला? बताओ झांसी में क्या मिला ललितपुर में क्या दे गए भाजपा के लोग? जालौन के भी लोग यहां हैं बताएं क्या मिला? कोरोना के समय मजदूर भाई बाहर से चलकर आए थे। ललितपुर-झांसी की सीमा पर उन्हें खाना नहीं दिया पीने के लिए पानी नहीं दिया। बेचारे नहा धो नहीं पाए। सपा की सरकार होती तो डीएम की गाड़ी से घर भेजा जाता।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.