वरदान सिंह का VIDEO सॉन्ग ‘गणपति बप्पा मोरया’ धमाल मचा रहा है!

नई दिल्ली: हर साल की तरह इस साल भी गणपति बप्पा की पूजा शुरू हो गई है, गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से पूरा देश गूंज उठा है. इस बीच, जाने-माने गायक और संगीतकार वरदान सिंह सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित एक शक्तिशाली गीत ‘गणपति बप्पा मोरया’ लेकर आए हैं। इस गाने को बप्पा के भक्तों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं.

वरदान सिंह की आवाज का जादू

अमित के शिवा द्वारा निर्देशित गीत ‘गणपति बप्पा मोरया’ को वरदान सिंह ने गाया और संगीतबद्ध किया है। इस गाने में ‘बिग बॉस’ फेम हिंदुस्तानी भाऊ भी नजर आ रहे हैं, जो अपनी मौजूदगी और डांस से गाने को खास बना रहे हैं. गाने के बोल जितने खूबसूरत हैं उतने ही खूबसूरती से इसे फिल्माया गया है। गाने में वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया गया है, जो गाने को एक अलग ही लेवल पर ले जा रहा है.

‘बिग बॉस’ फेम हिंदुस्तानी भाऊ आए नजर

वरदान सिंह कहते हैं कि, गणपति का पर्व मुंबई समेत पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है, मुझे भी गणपति बप्पा पर गहरी आस्था है. इसलिए मैंने सोचा कि गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेना जरूरी है। इस गाने को लोगों ने प्यार देना भी शुरू कर दिया है, यह सिर्फ बप्पा का ही आशीर्वाद है. इस गाने को बनाने में निर्माता सुरेश भानुशाली और निर्देशक अमित के शिवा का सबसे बड़ा सहयोग रहा है। गाने के लिरिक्स साहिल सुल्तानपुरी ने लिखे हैं, उनकी राइटिंग बहुत अच्छी है। साथ ही हिंदुस्तानी भाऊ के बिना ये गाना अधूरा होता.

इन बड़ी फिल्मों का हिस्सा

बता दें, वरदान सिंह इससे पहले ‘रण’, ‘रक्त चरित्र’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें सबसे ज्यादा फेम फिल्म ‘इश्क जुनून’ के गाने ‘कभी यूं भी’ से मिला। इसके अलावा वरदान सिंह के पास ‘लव यू शंकर’, ‘गवर्नर’ और ‘कोटे’ जैसी फिल्मों की लिस्ट है, जिसमें वह जल्द ही गाते और कंपोज करते नजर आएंगे।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.