वाराणसी: पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश सिक्की पटेल गिरफ्तार, पैर में गोली मारी

वाराणसी। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा चल रहा है। मंगलवार को एक बार फिर आतंक का पर्याय बन चुके एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश का नाम सचिन उर्फ ​​सिक्की पटेल है. 20 हजार का यह इनामी 8 महीने से फरार था। इस बदमाश को पकड़ने में तीन थानों की पुलिस समेत एसओजी व क्राइम ब्रांच जुटी हुई है।

सचिन उर्फ ​​सिक्की पटेल वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद का रहने वाला है, जो हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, रंगदारी जैसे अपराधों में माहिर है. इसके खिलाफ वाराणसी के सिगरा थाना समेत करीब 5 थानों में 9 मामले दर्ज हैं. इसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। मुखबिर को सूचना मिली कि सिक्की पटेल जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट के आगे किसी घटना को अंजाम देने के लिए खड़ी है. पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर दी। ऐसे में बदमाश की नजर पुलिस पर पड़ी तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बचाव में जवाबी कार्रवाई की, जिसमें सिक्की पटेल के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को हिरासत में लेकर उसे इलाज के लिए दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस को बड़ी कामयाबी
वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस वांछित बदमाशों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. ऐसे में पकड़े गए इस बदमाश को पकड़ना भी एक बड़ी कामयाबी है. सिक्की पटेल इन दिनों डकैती और रंगदारी जैसे मामलों को लेकर काफी चर्चा में हैं। ऐसे में इसके पकड़े जाने से इसके गिरोह का भी पर्दाफाश हो जाएगा, जो वाराणसी के कारोबारियों के लिए काफी मददगार साबित होगा.

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.