सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हिना खान उनके घर क्यों नहीं गईं? अब सोशल मीडिया पर जवाब

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक जाना एंटरटेनमेंट जगत के लिए एक बड़ा झटका था। सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौत के बाद टीवी जगत के तमाम सितारे उनके घर पहुंचे और परिवार से मिले। इतना ही नहीं उनके अंतिम संस्कार और अंतिम संस्कार के दौरान भी टीवी के तमाम दिग्गज कलाकार मौजूद रहे। हालांकि टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जो बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ (सिद्धार्थ शुक्ला) के साथ थीं, इस दौरान कहीं नहीं दिखीं।

हिना खान ने दिया सवाल का जवाब
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर फैंस को हिना खान की कमी का अहसास हुआ और इस बारे में सोशल मीडिया पर उनके सवाल भी किए गए। जब ये सिलसिला बढ़ने लगा तो हिना खान ने इस बारे में जवाब देना सही समझा. जब एक सोशल मीडिया यूजर ने हिना खान से इस बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया। अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यूजर ने हिना खान से ये पूछा
सोशल मीडिया यूजर ने हिना खान को ट्वीट करते हुए पूछा, ‘हिना प्लीज आप सिड के बंद होने के बाद भी नहीं गईं… प्लीज ऐसा क्या था कि आप उनके घर नहीं गईं?’ सोशल मीडिया यूजर ने उनके ट्वीट के बाद सैड इमोजी भी बनाया है, जिसे पढ़कर हिना खान ने इस बारे में जवाब देने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट कर लोगों के इस सवाल का जवाब दिया है.

हिना खान अभी मुंबई में नहीं हैं
हिना खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सर, मैं मुंबई में नहीं हूं। मैंने एयरपोर्ट पर यह दिल तोड़ने वाली खबर सुनी। अभी भी मुंबई में नहीं है। हिना खान ने अपनी बात लिखने के बाद हाथ जोड़कर इमोजी बनाए हैं। आपको बता दें कि हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 14 में एक साथ नजर आए थे। दोनों सीनियर बनकर घर के अंदर गए और घर में गौहर खान भी उनके साथ थीं।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.