सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का गम कम नहीं हो सका शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने एक्टर की याद में किया ये काम

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। सिद्धार्थ के परिवार का बुरा हाल है वहीं उनकी खास दोस्त शहनाज गिल की भी हालत ठीक नहीं है. इतना ही नहीं शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीर हटाकर सिद्धार्थ की एक फोटो लगाई है। लेकिन अब उन्होंने ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर सिद्धार्थ के फैंस की आंखों में आंसू आ जाएंगे.

शाहबाज ने बनवाया टैटू

शहनाज के भाई शहबाज बदेशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनके हाथ पर एक टैटू नजर आ रहा है और यह टैटू किसी और का नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला का है। शहबाज बदेशा ने इस टैटू के नीचे शहनाज लिखा हुआ है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी, आप हमेशा मेरे साथ मेरी यादों में जिंदा रहेंगे’. इससे साफ है कि शहबाज का सिद्धार्थ और शहनाज गिल से लगाव बहुत ज्यादा था और सिद्धार्थ की मौत का गम वह अंदर ही अंदर खा रहे हैं. इसलिए उन्होंने श्रद्धांजलि देने के लिए इतना बड़ा कदम उठाया।

‘बिग बॉस 13’ के करीब

बता दें, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ में एक साथ नजर आए थे। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती का सफर शुरू हुआ। दोनों की खट्टी-मीठी बातचीत लोगों को खूब पसंद आई. इतना ही नहीं कई लोगों ने तो उन्हें ‘एक दूसरे के लिए बना’ (एक दूसरे के लिए बना) तक कह डाला। इन दोनों की नजदीकियों के कारण ही इनकी जोड़ी को सिडनाज कहा जाता था। सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल के भाई शहबाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। जिसकी पहली झलक हमने बिग बॉस 13 के घर के अंदर भी देखी। शहबाज जब बिग बॉस के घर में शहनाज से मिलने आए तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब मस्ती की।

2 सितंबर को मृत्यु हो गई

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काफी हलचल थी। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक कई बड़े सितारों ने उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। कहा जा रहा था कि आने वाले महीनों में वो हमें कई बड़े सीरियल्स में भी नजर आने वाले हैं, लेकिन 40 साल की उम्र में उनका सफर खत्म हो गया.

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.