सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कैसा है शहनाज गिल का हाल? #SidNaaz . को लेकर खूब चर्चा होती थी

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके परिवार और चाहने वालों का हाल बेहाल है. सिद्धार्थ के अचानक चले जाने से उनके फैंस में शोक की लहर है. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के करीब रहीं शहनाज गिल और सिड का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे।

सिड और नाज़ की शादी
फैंस हमेशा से चाहते थे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शादी कर लें और हर दिन सोशल मीडिया पर हैशटैग #SidnazKiShadi ट्रेंड करता था। दोनों ने एक दूसरे के साथ 7 फेरे लेने को लेकर कभी भी खुले तौर पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की. लेकिन जब भी सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल को एक साथ पर्दे पर देखा गया तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बेहद करीब थे सिद्धार्थ शुक्ला
हर कोई जानना चाहता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्टर का क्या रिएक्शन है. फैंस उनके हाल के बारे में जानना चाहते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज़ गिल अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बारे में पता चला।

कैसा है शहनाज का हाल?
रिपोर्ट में स्पॉटबॉय के हवाले से बताया गया है कि शहनाज गिल के पिता ने एक्ट्रेस की हालत के बारे में बताया है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि शहनाज गिल को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था और सिद्धार्थ (सिद्धार्थ शुक्ला) का इस तरह जाना किसी सदमे की तरह है. संतोख ने बताया कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है। शहनाज गिल के भाई मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

अधूरे रह गए सैकड़ों सपने
वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं और उन्होंने बिग बॉस 13 में भी शानदार परफॉर्मेंस दी है. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के विनर रह चुके हैं और उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा था. . हालांकि सिड को अभी भी कई सपने पूरे करने थे, लेकिन कौन जानता था कि किस्मत को क्या स्वीकार करना है।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.