सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मां ने कही थी ऐसी बात, वीडियो देखकर भावुक हो जाएंगे फैंस

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनके चाहने वाले और शुभचिंतक बहुत दुखी हैं, लेकिन यह दर्द उस दर्द के मुकाबले कुछ भी नहीं है जो एक बच्चा अपनी मां को झेलता है. सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने के बाद उनकी मां ने खुद को कैसे सांत्वना दी होगी, इसकी कल्पना करना भी बहुत मुश्किल है।

सामने आया खास वीडियो
सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां दोनों अक्सर ब्रह्माकुमारी सेंटर जाते थे। सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के निधन के बाद भी ब्रह्माकुमारी सेंटर की ओर से वर्चुअल शोक सभा का आयोजन किया गया। अब ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बता रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी मां रीता शुक्ला का क्या रिएक्शन था।

मां के पालन-पोषण में अंतर
शिवानी दीदी ने वीडियो में बताया, ‘2 तारीख की शाम को जब मैंने रीता बेन से फोन पर बात की, यानी सिद्धार्थ (सिद्धार्थ शुक्ला) भाई की मां; हमने अभी-अभी दीदी को क्या बताया, मां का पालन-पोषण, मां का संस्कार, पालना, इसलिए जब मैंने उनसे फोन पर बात की। जब उन्होंने फोन पर आकर कहा- ओम शांति। तो उस ओम शांति में कितनी स्थिरता थी। इतनी शक्ति थी।’

वह जहां भी जाएगा खुश रहेगा
उन्होंने वीडियो में कहा, ‘मैंने सोचा भगवान, यह कौन सी शक्ति है जो इस मां के मुंह से बोल रही है। और फिर मैंने कहा- रीता दीदी तुम ठीक तो हो? तो उन्होंने कहा कि मेरे पास भगवान की शक्ति है। कितनी महान आत्मा जिसकी माँ इतनी महान है। कि उस समय भी उनके मन में एक ही संकल्प था। उन्होंने कहा कि मेरा एक ही संकल्प है कि वह जहां भी जाएंगे खुश रहेंगे।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.