सिद्धार्थ शुक्ला ने बूढ़ी मां को छोड़ा अकेला, चचेरी बहन ने नम आंखों से जलाई आग

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके प्रशंसक सदमे में हैं। अभिनेता की मौत ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। अगर आम आदमी का यही हाल है तो सोचिए परिवार का क्या होगा। शहनाज के वीडियो ने पहले ही लोगों की आंखें नम कर दी हैं. इसी बीच एक्टर की मां का एक वीडियो भी सामने आया है.

माँ की हालत

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। सिद्धार्थ अपनी बूढ़ी मां को अकेला छोड़कर चले गए हैं। अभिनेता के निधन के बाद उनके चचेरे भाई ने उन्हें चेहरा दिया है। ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें आप सिद्धार्थ की मां और उनके चचेरे भाई को बेहोशी की हालत में देख सकते हैं.

40 साल की उम्र में निधन हो गया

‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Died) की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ ने 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है।

मां को बताया दिल का हाल

बुधवार की रात करीब 8 बजे सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता शुक्ला (रीता शुक्ला) के साथ ओशिवारा स्थित अपनी बिल्डिंग के परिसर में घूम रहे थे. इसके बाद वह अपने फ्लैट में चला जाता है। उसने अपनी मां को ठीक नहीं होने के बारे में बताया। फिर गोली खाकर सो गया। गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे परिजनों ने उसे बेहोश पाया। करीब साढ़े दस बजे उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका ईसीजी किया गया। लेकिन अफसोस सिद्धार्थ शुक्ला की अस्पताल लाए जाने से पहले ही मौत हो चुकी थी. रात 11.30 बजे डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता खो गया था

मुंबई में जन्में सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे और उनकी मां रीता शुक्ला एक गृहिणी हैं। उनके पिता ने भारतीय रिजर्व बैंक के साथ काम किया था। उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं, जिनसे वह बेहद प्यार करते थे। मूल रूप से सिद्धार्थ का परिवार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का रहने वाला है। ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के साथ बिग बॉस के घर में नजर आए. अपनी मां के बेहद करीब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) उस वक्त काफी इमोशनल नजर आ रहे थे। अपने मॉडलिंग के दिनों में फेफड़ों की बीमारी के कारण उन्होंने अपने

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.