सीएम योगी ने मनाई जीत की होली, बोले- प्रचंड बहुमत के लिए जनता का आभार

लखनऊ (मानवीय सोच) उत्तर प्रदेश की सियासी जंग अब थमने को ही है. अधिकतर सीटों पर नतीजे घोषित हो चुके हैं. ऐसे में अब स्पष्ट है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनने जा रही है. लखनऊ में भाजपा कार्यालय पर जोरदार होली मनाई गई और सीएम योगी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और जनता का आभार व्यक्त किया है.

जीत का श्रेय

योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में चार राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि मैं इस अवसर पर पीएम मोदी, जेपी नड्डा के साथ साथ बीजेपी के सभी नेताओं को धन्यवाद कहता हूं. उन्होंने कहा कि यूपी में देश की सबसे बड़ी आबादी है. इसलिए यहां पर देश और दुनिया की निगाहें लगी हुई थीं. ऐसे में निषाद पार्टी और अपना दल (S) के साथ हमने प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है. उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में भी इतने बड़े राज्य में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराए इसके लिए चुनाव आयोग का आभार.

5 सालों के कामों के नतीजे

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने 5 साल में UP सुरक्षा का माहौल बनाया, गरीब जनता को कई योजनाओं का लाभ पहुंचाया ये इसी का परिणाम है कि जनता ने भाजपा पर भरोसा जताया.

लखनऊ में पार्टी के बड़े नेता मौजूद

इस संबोधन के दौरान लखनऊ में पार्टी कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य और सहयोगी दल निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद भी मौजूद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.